बिहार : दोस्त की बहन से प्यार करने की युवक को मिली सजा, दोस्त ने मारी गोली, युवक की मौत

Live News 24x7
2 Min Read

समस्तीपुर में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। उसका आरोपी की बहन से अफेयर था, जबकि भाई इस रिश्ते से नाखुश था। घटना गुरुवार की रात विभूतिपुर थाना क्षेत्र के खोकसाहा चौक में हुई है। जहां कपड़ा दुकान में बदमाशों ने फायरिंग की। इस दौरान बीच-बचाव करने आए दुकानदार को भी गोली लगी है, वो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

मृतक की पहचान बेलसंडी तारा गांव निवासी सीताराम चंद्र सिंह के बेटे धीरज कुमार (27) के रूप में की गई है। घायल दुकानदार कन्हैया कुमार हैं। मृतक को 4 गोलियां लगी है और दुकानदार के बाएं हाथ में एक गोली लगी है। बताया जा रहा है कि फायरिंग करने वाले युवक की बहन से धीरज कुमार का अफेयर चल रहा था।

बताया जा रहा है कि खोकसाहा चौक के एक कपड़ा दुकान में धीरज बैठा था। इसी दौरान खोकसाहा का रहने वाला पिंकेश कुमार अपने दोस्तों के साथ पहुंचा और धीरज को अपनी बहन से दूर रहने के लिए समझाने लगा। पिंकेश और धीरज दोनों दोस्त हैं। पिंकेश ने धीरज से कहा प्रेम प्रसंग को खत्म करो, जिसके लिए धीरज तैयार नहीं था। इसी बात पर विवाद बढ़ा और पिंकेश ने गोली चला दी।

फायरिंग में धीरज को चार गोली लगी। वहीं पिंकेश को पकड़ने की कोशिश कर रहे कपड़ा दुकानदार कन्हैया के भी बाएं हाथ में एक गोली लग गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिंकेश भी हथियार फेंककर थाने पहुंच गया, जहां पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

विभूतिपुर थानाध्यक्ष आनंद कश्यप ने बताया कि प्रेम-प्रसंग का मामला है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घायल दुकानदार को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार की ओर से अब तक शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

186
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *