बिहार: मामा और भांजी का रिस्ता हुआ शर्मसार, नाबालिग भांजी को भगाकर मामा ने की शादी।

Live News 24x7
2 Min Read

पूर्णिया में मामा और भांजी दोनों ने भागकर शादी कर ली। बताया जा रहा है कि श्रीनगर थाना क्षेत्र के मखनाहा निवासी 25 वर्षीय मिट्ठू कुमार आठवी क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग भांजी को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया और 7 महीने तक उसे अपने साथ रखा।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने बुधवार को मामा के कब्जे से नाबालिग भांजी को बरामद किया और मिट्ठू को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इधर, नाबालिग भांजी का कहना है कि अब उसका मामा ही उसकी पति है और वह उसी के साथ ही रहना चाहती है। पूरा मामला गढ़बनैली का है।

परिजनों ने बताया कि 22 सितंबर को 15 साल की नाबालिग गढ़बनैली स्थित स्कूल के लिए निकली थी। दोपहर में स्कूल की छुट्टी के बाद बीच रास्ते से ही मिट्ठू नाबालिग भांजी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। लड़की देर शाम तक जब घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की।

इसी दौरान उन्हें मिट्ठू कुमार की इन हरकतों के बारे में मालूम चला। उसने फर्जी कागजात से नाबालिग संग शादी कर ली। इसके बाद थाने में मिट्ठू के ऊपर एफआईआर दर्ज कराई गई, लेकिन पुलिस ने बच्ची को ढूंढने में कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाई। काफी दबाव के बाद पुलिस ने खोजबीन तेज की।

घटना के संबंध में चंपानगर थानाध्यक्ष सुनीता कुमारी ने बताया कि पुलिस ने लड़के को पूर्णिया से लड़की के संग बरामद किया गया। लड़के ने इस कदर नाबालिग को बहला फुसला दिया है कि लड़की अब मामा के साथ ही रहना चाहती है।लड़के और नाबालिग लड़की हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। आगे इनकी कोर्ट में गवाही कराई जाएगी।

129
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *