किन्नर के साथ दिल्ली की निर्भया जैसी हैवानियत : प्राइवेट पार्ट में लकड़ी, बॉडी पर चोट के निशान

Live News 24x7
3 Min Read

राजस्थान के सीकर के श्रीमाधोपुर में एक किन्नर के साथ दिल्ली की निर्भया जैसी हैवानियत की गई है. किन्नर को हैवानियत के बाद घायल अवस्था में सड़क किनारे फेंक कर आरोपी वहां से चले गए. फिलहाल पुलिस ने घायल किन्नर को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है. जहां किन्नर का इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू की है. पुलिस के मुताबिक यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अरनिया-मूंड़रू रोड पर सोमवार सुबह एक शख्स को सड़क के किराने घायल हालत में एक किन्नर दिखाई दिया. किन्नर के कपड़े फटे हुए थे और उसके शरीर पर कई जगह चोटों के निशान थे. गांववालों ने तुरंत इसकी सूचना श्रीमाधोपुर पुलिस को दी. जिसके बाद थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और किन्नर को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. किन्नर की हालत गंभीर होने पर उसे सीकर के लिए रेफर किया गया है.

डॉक्टर ने जब किन्नर का इलाज किया तो पता चला कि उसके गुप्तांग में लकड़ी डाली गई है. वहीं उसके चेहरे समेत शरीर पर कई जगह गंभीर चोटों के निशान हैं. हैवानियत के बाद उसे सड़क किनारे फेंका गया था. पुलिस ने इस पूरे मामले में एक शख्स को पकड़ा है जिससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग और रुपयों के लेन-देन से जुड़ा हुआ है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित किन्नर ने 9 जनवरी को एक सचिन नाम के शख्स के खिलाफ FIR दर्ज की थी.

किन्नर ने एफआईआर में लिखवाया था कि उसकी मुलाकात सचिन नाम के शख्स ने जयपुर में हुई थी जिसने पहले उससे दोस्ती की फिर प्यार का इजहार करके उससे आईफोन ले लिया. इसके बाद उसने मां के ऑपरेशन की बात करके और पैसे ऐंठ लिए. किन्नर ने शिकायत में लिखवाया था कि सचिन ने उससे धीरे-धीरे करके करीब 8 लाख रुपये ऐंठ लिए. इतना सब होने के बाद आरोपी ने उससे शादी करने से भी इनकार कर दिया. पुलिस फिलहाल मामले में हर पहलू पर जांच कर रही है.

150
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *