बिहार : नग्न अवस्था में सड़क पर पड़ा मिला नवजात बच्ची का शव, पुलिस जांच में जुटी

Live News 24x7
2 Min Read

बिहार के बेगूसराय में मानवीय संवेदना को झकझोर देने वाली एक घटना सामने आई है। जहां एक नवजात मृत बच्ची का शव बीच सड़क पर फेंका हुआ मिला है। घटना की खबर लगते ही मौके पर लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गईं। वहां लोग इसको लेकर तरह-तरह की बातें कहने लगे। कोई नाजायज औलाद को फेंके जाने बात कह रहा था तो कोई डॉक्टर द्वारा किसी से क्लिनिक से फेंका गया बच्चा बता रहे थे। यह पूरी घटना नगर थाना क्षेत्र के पावर हाउस चौक की है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार की शाम जब लोग अपने-अपने काम में मशगूल थे। तभी लोगों की नजर बीच सड़क पर नग्न अवस्था में पड़ी मृत नवजात बच्ची पर गई। उसके बाद लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा होने लगी। लेकिन लोग तमाशबीन बने रहे और किसी ने भी मृत बच्ची के ऊपर कपड़ा डालने या फिर उसे सड़क किनारे से हटाने की जरूरत नहीं समझी। वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अन्य लोगों की सहयोग से नवजात बच्ची के शव को कपड़े से ढका और सड़क से हटाया।

बताया जा रहा है कि बीच सड़क पर आधे घंटे से भी अधिक समय तक लोग तमाशा देखते रहे। इस दौरान कोई बच्ची को नाजायज मां-बाप की औलाद बता रहा था तो कोई डॉक्टर के क्लीनिक की करतूत बता रहा था। वहीं, इस मामले को लेकर मौके पर मौजूद एक पुलिसकर्मी ने बताया तकरीबन आधा घंटा पहले किसी के द्वारा यह शव फेंका गया है। यह हरकत किसने की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

99
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *