मुजफ्फरपुर : अस्पताल में नाबालिग से कंपाउंडर ने किया दुष्कर्म, न्याय नहीं मिलने पर पीड़िता पीड़िता ने खाया जहर

Live News 24x7
3 Min Read

खबर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की है जहां जिले के कटरा प्रखंड में निजी अस्पताल के कंपाउंडर ने एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. आपको बता दे कि पीड़िता उसी अस्पताल में ओटी एसिटेंट काम करती थी। कंपाउंडर ने उसे मरीज को सलाइन चढ़ाने के बहाने बुलाया था, जहां नशीली दवा देकर उसे बेहोश कर दिया और उसके साथ घिनौनी हरकत की. वही इस घटना के बाद पंचायती भी हुई, लेकिन न्याय नहीं मिलने पर पीड़िता ने आत्महत्या की कोशिश की.

पीड़िता को आत्महत्या करते उसकी बड़ी बहन ने देख लिया. जिसके बाद उसे परिजनों द्वारा आनन-फानन में उसी अस्पताल में ले जाया गया जहां वह काम करती थी, लेकिन अस्पताल में उसे भर्ती नहीं लिया गया. इसके बाद परिजन उसे कटरा पीएचसी ले गए, जहां से डॉक्टरों ने उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. फिलहाल पीड़िता का इमरजेंसी वार्ड में इलाज चल रहा है.

घटना को लेकर पीड़िता ने बताया कि 1 अप्रैल की रात करीब डेढ़ बजे अस्पताल के कंपाउंडर ने उसे कॉल कर तीसरे मंजिल पर एक मरीज को स्लाइन चढ़ाने के लिए बुलाया, जहां वह पहले से मौजूद था. इसके बाद उसे बेहोशी की दवा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जब 3 बजे तक वह नहीं आई तो अस्पताल की दूसरी लड़की वहां गई तो उसे बेहोशी हालत में पाया.

पीड़िता की माँ ने बताया कि मेरी बेटी इसी साल इंटर पास की थी, उसे मेडिकल फील्ड की तैयारी करनी थी. इसलिए वह करीब डेढ़ माह से निजी अस्पताल में ड्यूटी कर रही थी, जहां उसके साथ गलत किया गया.

वही मामले का खुलासा होने के बाद आरोपी के परिजन मामले को पंचायत में लेकर चले गए जहां उलटे पंचायत के द्वारा लड़की को ही गलत ठहरा दिया गया. पंचायती के दौरान पंचायत के मुखिया और सरपंच नहीं थे. आसपास के लोगो ने ही पंचायती कर डाली. जिससे आहत होकर पीड़िता ने आत्महत्या करने की कोशिश की. फिलहाल पुलिस को घटना के संबंध में आवेदन नहीं मिला है. पुलिस का कहना है कि आवेदन मिलने के बाद जांच होगी.

168
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *