बिहार : रात के अंधेरे में प्रमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, ग्रामीणों ने की पीटाई फिर करा दी शादी।

Live News 24x7
2 Min Read

बिहार के मोतिहारी जिले से एक अजब प्रेम की गजब कहानी का मामला साने आया है। यहां एक प्रेमी को अपने प्रेमिका से रात के अंधेरे में मिलना भारी पर गया। ग्रामीणों ने दोनों प्रेमी जोड़े को रंगेहाथों पकड़ लिया जिसके बाद पहले तो दोनो की जमकर पीटाई की गई फिर बिना बैंड बाजा और बिना बाराती के दोनों की शादी करा दी गई। वही आपको बता दे कि सैकड़ों ग्रामीण इस शादी के गवाह बने।

मिली जानकारी के अनुसार नारायण प्रसाद के बेटे सौरभ कुमार का मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरियन छपरा गांव निवासी युवती से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सौरभ अक्सर लोगों की नजर बचाकर रात के अंधेरे में युवती से मिलने के लिए उसके घर पहुंच जाता था। जब इस बात की भनक गांव के लोगों को हुई तो उन्होंने दोनों को रंगेहाथ पकड़ने का प्लान बना डाला।

युवक रात के अंधेरे में लोगों की नजर बचाकर जैसे ही प्रेमिका के घर पहुंचा ग्रामीणों ने उसे देख लिया और जब दोनों एक कमरे में मौजूद थे, तभी दोनों को रंगेहाथ धर दबोचा गया। इसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई और लोगों ने पहले तो प्रेमी युगल के साथ मारपीट की और बाद में दोनों की जबरन शादी करा दी। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

31
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *