बिहार में मच्छर अगरबत्ती ने बुजुर्ग की ले ली जान, जाने क्या है मामला।

Live News 24x7
2 Min Read

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक मच्छर अगरबत्ती ने बुजुर्ग की जान ले ली. शख्स ने मच्छरों से बचने के लिए अगरबत्ती जलाई थी लेकिन अगरबत्ती से वो खुद जल गया. पूरा मामला अहियापुर थाना क्षेत्र के बड़ा जगन्नाथ का है, जहा बंद घर में जिंदा जलकर 80 वर्षीय बुजुर्ग जय नारायण मिश्रा की मौत हो गयी.

मृतक अपने घर में अकेला रहता था. मच्छर अगरबत्ती से आग लगने की आशंका जताई गई है. दिल्ली से बहू और पोती जब घर पहुंचे तो कमरे का दरवाजा खोलने पर जय नारायण मिश्रा फर्श पर जले पड़े थे. उनको देखते ही दोनों के होश उड़ गए. घटना की सूचना मिलने के बाद सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई.

घटना की सूचना मिलने पर अहियापुर थानेदार रोहन कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जहां कमरे में छानबीन के दौरान मृतक के शव के पास मच्छर की अगरबत्ती व माचिस रखा मिला है. एफएसएल की टीम को भी बुलाकर साक्ष्य इकट्ठा किया गए हैं. पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार करके कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है.

मृतक की बहू रीता देवी ने अहियापुर थाने के पदाधिकारी दारोगा विजय प्रसाद को अपना बयान दर्ज कराया है. इसमें उसने बताया है कि उनके पड़ोसी सूरज कुमार ने तीन दिन पहले मोबाइल पर फोन करके सूचना दी ती कि उनके ससुर जय नारायण मिश्रा बीमार चल रहे हैं. वह दिल्ली से सेम डेट पर ट्रेन पकड़ने के लिए निकली लेकिन टिकट नहीं मिल पाई थी. अगले दिन जब वह दिल्ली से अपने बड़ा जगन्नाथ स्थित घर पहुंची तो देखा कि उसके ससुर की जलकर मौत हो चुकी है.

19
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *