बिहार में माँ ने डाटा तो बेटी ने फंदे से लटककर दे दी जान

Live News 24x7
2 Min Read

गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र के भितभेरवा गांव के पास स्थित एक बगीचे में फांसी के फंदे से लटकते हुए किशोरी का शव पुलिस ने बरामद किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के मैनपुर गांव निवासी रामानंद यादव की 16 वर्षीय बेटी अनु कुमारी के रूप में की गई है। बताया जाता है कि शव उसके घर से एक किलोमीटर दूर भितभेरवा गांव के बगीचे में पेड़ में दुपट्टे से फंदा बनाकर लटकते हुए पाया गया है। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। देखते ही देखते मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नगर थाना की पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी के शव को पेड़ से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। अनु कुमारी के भाई संजय कुमार ने बताया कि मां ने घरेलू कार्य को लेकर उसे डांट फटकार लगाई है, जिससे आहत होकर उसने फांसी लगा ली। नगर थाना के एसआई पंचम राही ने बताया कि सूचना मिली थी कि फांसी के फंदे से शव लटका हुआ है।

इसके बाद हम लोग दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर सदर अस्पताल पहुंचे है। पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्ट्या देखने से यह प्रतीत हो रहा है कि उसने आत्महत्या की है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि उसने आत्महत्या की है या फिर किसी ने हत्या की है। दोनों बिंदुओं पर जांच की जा रही है। बता दें कि वह दो बहन में छोटी। इसके अलावा पांच भाई हैं। पिता दूध बेचते हैं।

26
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *