बिहार में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, प्रेमिका के पिता ने चाकू गोद कर उतारा मौत के घाट

2 Min Read

बगहा में प्रेम-प्रसंग में एक युवक की हत्या कर दी गई। युवक का मर्डर प्रेमिका के पिता ने चाकू से गोद कर किया है। मृत युवक की पहचान मटियारिया गांव निवासी धर्मदेव महतो के बेटे मृत्युंजय कुमार (17) के रूप में की गई है। घटना होली की रात यानी की 25 मार्च की बताई जा रही है।

दरअसल, सोमवार की रात युवक अपने प्रेमिका से मिलने गया था। इसी दौरान प्रेमिका के पिता ने युवक पर चाकू से वार कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद परिजनों ने घायल युवक को गोरखपुर इलाज के लिए लेकर पहुंचे। जहां उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया की है।

पूरा मामला नौरंगिया थाना क्षेत्र के मटियारिया गांव की है। जहां होली की रात प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था। यहां पर प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। बाद में प्रेमिका के पिता अजय काजी ने युवक को चाकू गोद कर बुरी तरह से घायल कर दिया। इसके बाद उसकी मौत हो गई है।

बगहा SDPO कुमार देवेंद्र ने बताया कि पुलिस इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही साथ पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

युवक की मौत इलाज के दौरान हो गई है। मृत्य युवक मृत्युंजय कुमार लड़की के गांव का ही निवासी है। इस घटना में युवक की मौत के बाद मृतक की माता ईश्वरी देवी ने नौरंगिया थाने में आवेदन देकर लड़की के पिता अजय काजी को नामजद करते हुए FIR दर्ज कराया था। इस पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इस घटना के आरोपी अजय काजी को गिरफ्तार कर लिया है।

42
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *