बिहार में दो प्रेमियों के साथ मिलकर पत्नी ने कर दी पति की तीन टुकड़ों में काट कर की हत्या, पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार

4 Min Read

बिहार के नवादा में रिश्तों को शर्मशार करते हुए एक पत्नी ने अपने ही पति की टुकड़े-टुकड़े कर हत्या करवा दी. पत्नी ने प्रेम प्रसंग में आकर अपने दो प्रेमी से घटना का अंजाम दिलवाया. घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि नवादा के रोह थाना क्षेत्र में 12 मार्च को महिला ने अपने पति के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

महिला ने पुलिस के पास जाकर पति के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. उसने कहा कि उसका पति 09 मार्च 24 से लापता है. रोह थाना की पुलिस ने जांच के तहत त्वरित कार्रवाई करते हुए 12 मार्च को एक अज्ञात शव बरामद किया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया था. आपको बता दे कि अनैला गांव की झाड़ी में मृतक का तीन टुकड़ों में नहर में शव फेंक गया था. पुलिस ने बोरा में बंधा हुआ शव बरामद किया था।

जिसके बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया, मृतक की पत्नी के फर्द बयान के आधार पर रोह थाना में अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया. नवादा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनोज कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के द्वारा टीम गठित किया गया था. जांच के आधार पर घटना का उद्भेदन करते हुए यह बात सामने आई है कि युवक की पत्नी का प्रेम प्रसंग रोह बाजार स्थित एक युवक और मुंबई के रहने वाले दूसरे युवक के साथ चल रहा था.

महिला के दोनों प्रेमी पहले मुंबई में साथ में काम करते थे और अच्छे दोस्त भी थे. दोनों के अवैध संबंध के बारे में जब महिला के पति को पता चला तो दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. महिला अपने पति को मुंबई जाकर रहने के लिए बोलने लगी. इस बात का विरोध युवक द्वारा किया जाने लगा. इसके बाद उसकी पत्नी और दोनों प्रेमी ने साथ मिलकर उसकी हत्या कर रास्ते से हटाने की साजिश शुरू कर दी.

इसी साजिश के तहत एक प्रेमी मुंबई से रोह आया और तीनों ने मिलकर 09 मार्च को मौका पाकर दूसरे प्रेमी की दुकान पर ले जाकर महिला के पति की गला रेतकर हत्या कर दी. इसके अगले दिन इन दोनों द्वारा शव का दोनों हाथ एवं दोनों पैर काटकर अलग बोरा में बांधकर अनैला जाने वाले रास्ता के झाड़ी नहर में रात के समय फेंक दिया गया. जिस बात की जानकारी मृतक की पत्नी को भी थी. इसके बाद महिला के कहने पर एक प्रेमी मुंबई रवाना हो गया. जिसके बाद अगले दिन सुबह महिला द्वारा थाना आकर अपने पति के गायब होने की बात बतायी गई थी।

वही इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर घटना का आवेदन कर मुंबई में रह रहे युवक को नवादा पुलिस द्वारा मुंबई से गिरफ्तार कर नवादा लाया गया. इसके द्वारा अपना अपराध स्वीकार किया गया है. इसके बाद उनके अन्य दोनों सहयोगी मित्र एवं मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया गया है. इन सभी द्वारा अपना अपराध स्वीकार किया गया है. गिरफ्तार तीनों अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

38
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *