मुजफ्फरपुर में संदिग्ध हालत में महिला की मौत, ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

2 Min Read

मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के कलवारी में एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत का मामला प्रकाश में आया है। मृत महिला की पहचान अशोक मांझी की पत्नी रेणु देवी के रूप में हुई है। इस मामले में मृत महिला के घरवालों ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया गया है।

वहीं इस संबंध में औराई थाना क्षेत्र के निवासी और मृतिका के चाचा मिथलेश मांझी ने कांटी थाना में दहेज नही देने के कारण अपने भतीजी की हत्या करने का आरोप अपने दामाद पर लगाया है। मृतका के चाचा ने बताया कि उसकी भतीजी की शादी तीन वर्ष पूर्व कांटी के कलवारी निवासी अशोक मांझी के साथ हुई थी।

जहां शुरू से ही उसको दहेज के लिए ससुराल में प्रताड़ित किया जाता था। जहां मंगलवार को उसकी मौत की जानकारी कलवारी के कुछ ग्रामीणों के द्वारा मिली। इसके बाद वह औराई से कांटी पहुंचे तो उन्हें अपनी भतीजी का शव आंगन में पड़ा मिला। जिसकी सूचना उनलोगो ने स्थानीय कांटी थाना को दिया।

कांटी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच मेडिकल कालेज भेज दिया है। इस मामले में कांटी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित पति अशोक मांझी को हिरासत में ले लिया है। जहां उससे थाना पर पूछताछ करते हुए पुलिस अग्रेतर कार्रवाई करने में जुट गई है।

इस संबंध में कांटी थाना प्रभारी संजीव कुमार सिंह ने बताया कि कांटी थाना क्षेत्र के कलवारी में संदिग्ध हालात में एक विवाहिता का शव मिला है। जिसको अपने कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच मेडिकल कालेज भेज दिया गया है। इस संबंध में मृत महिला के परिजनों से घटना के संबंध में आवेदन प्राप्त हुआ है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

13
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *