जेएनयू में वामपंथी छात्र संगठनों की जीत पर छौडादानो मे हर्ष व्याप्त

2 Min Read
अशोक वर्मा
 मोतिहारी : छौड़ादानो मे भाकपा माले नै जेएनयू मे बामपंथी छात्र संगठन की जीत पर बैठक कर खुशी का ईजहार किया और कहा कि
देश और संविधान को बचाने के लिए संघर्ष तेज होगा तथा भाजपा को हराएंगे।
दिल्ली के जेएनयू में छात्रसंघ के चुनाव में माले का छात्रसंगठन आइशा के धनंजय कुमार सहित वामपंथी पैनल की जीत से बदलाव की लड़ाई को नयी ऊर्जा मिली है!
भाजपा की विद्यार्थी परिषद की करारी हार बनाम दमन व धार्मिक उन्मादी सांप्रदायिक राजनीति की हार हुई है।छौड़ादानो अंचल के बथुअहिया गांव में जिला सचिव प्रभुदेव यादव के निवास पर रूपलाल ठाकुर के अध्यक्षता में अंचल कमिटी की मीटिंग की गई!
कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए माले के जिला सचिव प्रभुदेव यादव ने कहा-महंगाई, बेरोजगारीऔर कंपनीराज द्वारा रसोई गैस सिलिंडर, विजली बिल स्मार्ट मीटर में अवैध वसूली तथा सहायता समूह से जुड़ी महिलाएं कर्ज की फंदा की शिकार हो रही है!आम लोग त्राहिमाम है!किसानो की मांग को अनसुनी किया गया!इसके लिए मोदी सरकार जिम्मेवार है!उन्होनें गांव/शहर में
जनसंवाद अभियान जारी रखने और लोकसभा के चुनाव मैदान में महागठबंधन के समर्थन में मजबूती से उतरने का आह्वान किया!
 भाजपा हराओ देश बचाओ!संविधान बचाओ-लोकतंत्र बचाओ अभियान के तहत-7 अप्रैल 2024 को मोतिहरी में मजदूर कन्वेंशन में शामिल होने का आह्वान किया!
सम्बोधित करने वालो मे मजदूर नेता उपेंद्र सहनी, छबिलाल पासवान, किसान नेता सरपंच मनोज कुमार सिंह, खेत मजदूर नेता मुनीराम, रामभरोस पासवान, राजकुमार शर्मा, अतिउल्लाह, सोनालाल ठाकुर, अकबर शामिल थे!
12
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *