बिहार में तीन बच्चों की मां ने पति को कमरे में बंद कर फाइनेंस कर्मी के साथ हुई फरार

3 Min Read

पूर्णिया में एक फाइनेंस कर्मी सूरज कुमार पासवान (24) महिला कस्टमर और तीन बच्चों की मां निक्की कुमारी (35) को उसके घर से बाइक पर भगा ले गया। इस दौरान निक्की ने अपने पति अजय साह को एक कमरे में लॉक कर दिया था। निक्की अपने साथ 75 हजार रुपए कैश और 60 हजार के सोने-चांदी गहने भी लेकर गई है। मामला गुरुवार शाम सहायक खजांची थाना क्षेत्र के शारदा नगर महबूब खान टोला का है।

फाइनेंस कर्मी की पहचान अररिया जिले के धनेशरी गांव निवासी सूरज कुमार पासवान (24) के रूप में हुई है। सूरज पिछले 1 साल से महबूब खान टोला स्थित आशीर्वाद माइक्रो फाइनेंस निजी कंपनी में बतौर फील्ड स्टाफ काम कर रहा था। पूरे मामले पर अपनी सफाई देते हुए ब्रांच मैनेजर चंदन कुमार ने बताया कि मामले के सामने आने के बाद आरोपी फील्ड स्टाफ को टर्मिनेट कर दिया गया है। पति का कहना है कि दोनों के बीच पिछले 6 महीने से अफेयर चल रहा था। निक्की और अजय की शादी 2005 में हुई थी। दोनों के 3 बच्चे भी हैं। बेटी 13 साल की है और दो बेटे 8 और 4 साल के हैं। घटना के बाद दोनों का फोन स्वीच्ड ऑफ आ रहा है।

अजय साह ने बताया कि उन्होंने महबूब खान टोला स्थित आशीर्वाद माइक्रो फाइनेंस से 2023 फरवरी में 40 हजार रुपए का ग्रुप लोन उठाया था। लोन पत्नी निक्की के नाम से चल रहा था। इसको लेकर एक साल से फाइनेंस कंपनी के फील्ड स्टाफ सूरज कुमार का उनके घर सिपाही टोला आना-जाना लगा रहता था। उनकी गैर मौजूदगी में ही दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई। दोनों के बीच प्यार हुआ। जब वो घर में नहीं होता, तो फाइनेंस कर्मी ग्रुप लोन संबंधित जानकारी देने उसके घर आता था। बच्चों ने भी उन्हें कई बार पूरी बात बताने की कोशिश की, लेकिन पत्नी कुछ बोलती इससे पहले ही पत्नी उन्हें चुप करा देती। इनके जाने पर उन्हें पिटती भी। अजय ने एक सप्ताह पहले पत्नी का फोन खंगाला, जिसमें सूरज से बातचीत की लंबी कॉल डिटेल मिली। बच्चों ने बताया कि मम्मी फोन के कॉल डिटेल और व्हाट्सएप चैट उड़ा देती है। अजय के न रहने पर मम्मी फाइनेंस कर्मी के साथ बाहर जाती है। अजय का कहना है कि फरार फाइनेंसकर्मी के खिलाफ पुलिस कंप्लेन करेंगे।

17
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *