तेजप्रताप यादव की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल से भर्ती के बाद मिली छुट्टी, लो ब्लड प्रेशर, सीने में दर्द की शिकायत

2 Min Read

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए मेडीवर्सल अस्पताल में एडमिट कराया गया। लो ब्लड प्रेशर के साथ सीने में दर्द की शिकायत के बाद डॉक्टरों की टीम ने उनका इलाज किया। बाद में उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया। डॉक्टर फिलहाल कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने फोन पर डॉक्टरों से बात की है। तेज प्रताप के कई दोस्त अस्पताल में उनके साथ मौजूद रहे थे।

तेज प्रताप की तबीयत ऐसे समय में खराब हुई, जब 16 मार्च को लोकसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा होनी है। दरअसल, सामने लोकसभा का चुनाव है और अभी तक महागठबंधन में सीट फाइनल नहीं हुआ है।

करीब 8 महीने पहले तेज प्रताप यादव की सेहत अचानक बिगड़ गई थी। तब वे बिहार सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री थे। उन्हें पटना के मेडिवर्सल अस्पताल ले जाया गया था। वहां डॉक्टरों की टीम ने उनका चेकअप किया, जहां से उन्हें ICU में भर्ती कराया गया। करीब 2 घंटे बाद तेज प्रताप को अस्पताल डिस्चार्ज कर दिया गया था। डॉक्टरों ने ये कहते हुए डिस्चार्ज कर दिया था कि उनके पेट में गैस है।
12
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *