बिहार में दहेज के लिए विवाहिता की गला दबाकर हत्या, ससुराल वाले घर छोड़कर हुए फरार

2 Min Read

वैशाली जिले के रुस्तमपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रुस्तमपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड 12 में एक महिला की शव मिलने से कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आसपास के लोग जुट गए। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी रुस्तमपुर थाना के पुलिस पदाधिकारी एवं मृतका के परिवार वालों को दी।

घटना की जानकारी मिलते ही मृतका के परिवार वाले रुस्तमपुर पहुंचे। मृतका की मां पिता ने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची रुस्तमपुर थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतका की पहचान स्थानीय कौशल कुमार की 25 वर्षीय पत्नी प्रियंका कुमारी के रूप में गई है।

इधर, परिवार वालों ने ससुराल वालों पर दहेज में रुपए अन्य सामान नहीं देने पर हत्या का आरोप लगाया है। बताया गया कि पटना जिले के मौजीपुर रामकृपाल टोला निवासी भीमराव की पुत्री प्रियंका कुमारी की शादी करीब 4 साल पहले रुस्तमपुर निवासी कौशल कुमार के साथ हुई थी।

शादी के बाद से ही ससुराल वाले नगद रुपए टीवी समेत अन्य मांग को लेकर लड़की को प्रताड़ित एवं मारपीट किया करता थे। मृतका की मां एवं पिता ने पति कौशल कुमार ससुर कृष्णा राय सास एवं नंद पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है। बताया कि बुधवार की शाम करीब 5:30 बजे प्रियंका अपने घर में खाना खा रही थी, इसी दौरान उसके पति अचानक घर में आकर गाली गलौज एवं मारपीट करने लगे। विरोध करने पर चुनरी से गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बाद घर के सभी लोग फरार हैं। घटना के संबंध में रुस्तमपुर थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

10
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *