प्रेमिका की शादी तय हुई, प्रेमी ने मिलने के लिए बुलाया और दे दी सजा

3 Min Read

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक हैरान करने वाली वारदात हुई. यहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका को धोखे से बुलाया और खुरपी से उसका एक हाथ काट कर अलग कर दिया. आरोपी प्रेमिका की शादी तय होने से नाराज था. जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे लड़की के परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां से डॉक्टरों ने लड़की की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ के लिए रैफर कर दिया है. वहीं पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर पूछताछ शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक यह वारदात बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में गौरिया कलां गांव का है. इस गांव में रहने वाले एक 20 वर्षीय युवती का गांव में ही रहने वाले एक युवक के साथ प्रेम संबंध था. इसी बीच युवती के परिजनों ने उसकी शादी तय कर दी और 19 मार्च को बारात आनी थी. इस बात को लेकर युवती का प्रेमी नाराज हो गया. पुलिस के मुताबिक एक तरफ युवती के परिवार वाले उसकी शादी की तैयारियों में जुटे थे, वहीं दूसरी ओर उसके प्रेमी ने आखिरी बार मिलने के बहाने बुलाया.

जैसे ही युवती गांव के खेत में चारा लेने के बहाने आरोपी युवक से मिलने के लिए पहुंची, आरोपी उससे झगड़ा करने लगा और गुस्से में ही खुरपी से युवती के एक हाथ पर वार कर अलग कर दिया. इस वारदात में बुरी तरह से जख्मी युवती वहां खेत में ही गिर कर तड़पने लगी और आरोपी मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे युवती के परिजनों ने आनन फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवती को लखनऊ के लिए रैफर कर दिया है.

वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की और पूरी घटना जानने के बाद उसे अरेस्ट कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक लड़की और लड़का दोनों एक ही विरादरी के हैं. सीएचसी बांगरमऊ के डॉक्टर सागर सिंह के मुताबिक लड़की जिसकी उम्र करीब 19 साल है. उसका एक हाथ पंजे से कटा हुआ था. उसकी हालत देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर किया गया है.

11
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *