कल्युगी बेटे ने 75 साल की बुजुर्ग माँ को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर की हत्या

3 Min Read

दिल को दहला देने वाला एक मामला उत्तर प्रदेश के कनौज जिले से सामने आई है। यहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी बुजुर्ग अंधी मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी. वारदात से इलाके में कोहराम मच गया. मां की हत्या करने के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया. सूचना पर इलाका पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पहले भी आरोपी बेटा अपनी मां के साथ मारपीट करता था.

मृतका की बेटी ने आरोपी सहित परिवार के ही कई सदस्यों पर मां की हत्या करने का आरोप लगाया है. बेटी का आरोप है कि आरोपी की पत्नी राजनितिक रसूख रखती है. वह उसे बचाने को कोशिश कर रही है. वह आरोपी को पागल घोषित करना चाहती है. जिस वक्त बुजुर्ग महिला की हत्या हुई उस दौरान घर में परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

घटना कन्नौज जिले के तिर्वा कोतवाली इलाके के गांधीनगर मौहल्ले की है. यहां की रहने वाली 75 साल की रामदेवी की हत्या उसी के बेटे कल्लू ने की है. रामदेवी को आंखों से दिखाई नही देता था. आरोपी कल्लू ने अपनी बुजुर्ग मां की लाठी से जमकर पिटाई की. वह इसे मता समझकर घर से फरार हो गया. पिटाई से बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. इलाज के लिए उसे मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. घटना से गांव में सनसनी फैल गई.

घटना की जानकारी पर मृतका की बेटी घर पर पहुंची. उसने मां की हत्या करने का आरोप भाई कल्लू सहित एक ओर भाई उनकी पत्नियों और भतीजी पर लगाया. उसने बताया कि आरोपी कल्लू की पत्नी राजनीतिक रसूख रखती है. वह अपने पति को बचाने की कोशिश कर रही है. वह कल्लू को पागल बताकर उसे बचाना चाहती है. उसने बताया कि जिस वक्त उसकी मां को पीटा जा रहा था उस दौरान घर में सभी लोग मौजूद थे. आरोप है कि मां की हत्या सभी ने मिलकर की है.

16
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *