बिहार में अनियंत्रित बस दुकान में घुसी, आधा दर्जन लोग हुए घायल

2 Min Read

बेगूसराय में बारात जा रही बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने दुकान से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था की दुकान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं इस हादसे में बारात जा रहे हैं बस पर सवार 6 बाराती घायल हो गए, हालांकि घटना के बाद बस चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गए। वहीं घायल लोग भी अपने-अपने घर वापस लौट गए।

घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर हरिचक पथ के जगदीशपुर चौक के समीप की है। बताया जा रहा है कि बीती रात एक बस बारात में जा रही थी कि उसी वक्त बस चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे बने चाय-नाश्ते की दुकान से जा टकराई। दुकान में सो रहा दुकानदार बाल-बाल बच गया। पीड़ित दुकानदार की पहचान जगदीशपुर निवासी अभिषेक कुमार के रूप में की गई है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि घटना की सूचना देने के बाद भी रात से अभी तक स्थानीय पुलिस मौके पर नहीं पहुंची है। इसके कारण दुकानदारों में काफी आक्रोश दिखा।

वहीं दुकानदारों का कहना है कि तकरीबन 10 लाख की संपत्ति का नुकसान हुआ है।फिलहाल लोगों के द्वारा क्षतिग्रस्त दुकान के लिए मुआवजे की मांग की जा रही है। फिलहाल कई घंटे के बाद भगवानपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं इस संबंध में भगवानपुर थाना प्रभारी ने बताया है कि एक बस जो कि बलिया से बारात लेकर भगवानपुर जगदीशपुर जा रही थी, तभी बस अनियंत्रित होकर एक दुकान में जा टकराई। उन्होंने बताया कि इस हादसे में दुकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है। हालांकि जानमाल की नुकसान की सूचना नहीं मिली है।

27
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *