मुजफ्फरपुर में जिला शिक्षा पदाधिकारी के पीटाई मामले में प्राचार्य और शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित।

2 Min Read

मुजफ्फरपुर के कुढ़नी में स्कूल के निरीक्षण के दौरान जिला शिक्षा पदाधिकारी से एक स्कूल के प्रिंसिपल ने मारपीट की। यह मामला अब तूल पकड़ने लगा है। इस प्रकरण को लेकर अब जिले में प्रशासनिक गहमागहमी बढ़ गई है। अब तक इस मामले में हुई प्रशासनिक जांच में डीईओ के साथ मारपीट की घटना की पुष्टि हो चुकी है। जिसके बाद इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

मुजफ्फरपुर एसएसपी ने कहा कि डीईओ के साथ मारपीट की पुष्टि हुई है। एसएसपी के अनुसार इस मामले में आरोपित बनाए गए प्राचार्य और एक शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक विशेष टीम गठित की गई है। जो संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

सोमवार को कुढ़नी प्रखंड के रामपुर बलरा विद्यालय में स्कूल की जांच करने पहुंचे डीईओ के साथ स्कूल के प्राचार्य और एक शिक्षक ने मारपीट की थी। जिला शिक्षा पदाधिकारी का सिर फट गया था। आनन-फानन में लोगों ने घायल अधिकारी को इलाज के लिए पास के अस्पताल ले गए थे। जहां देर रात पीड़ित जिला शिक्षा पदाधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

कुढ़नी थाना क्षेत्र के क्रमचंद रामपुर बलरा स्कूल में सोमवार की शाम जिला शिक्षा पदाधिकारी अजय कुमार निरीक्षण करने पहुंचे थे। इस दौरान किसी बात को लेकर अजय कुमार और स्कूल के प्रिंसिपल राकेश कुमार के बीच विवाद हो गया था। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया गया कि स्कूल परिसर में दोनों के बीच मारपीट हो गई थी। जिसमें जिला शिक्षा अधिकारी अजय कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे।

23
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *