मुजफ्फरपुर में  भाभी के प्यार में पागल देवर का फंदे से लटका मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

2 Min Read

मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है जहां जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के माधोपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब फंदे से लटका हुआ एक युवक का शव मिला। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगो की भीड़ जुट गई जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पूरे घटनाक्रम की सूचना अहियापुर थाने की पुलिस को दी। वही सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची अहियापुर थाना की पुलिस ने मामले की जांच कर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। वही मृतक यूवक की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव का रहने वाला लक्ष्मी साह के 23 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रुप में हुई है। मृतक के पिता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके बेटे का अपनी ही चचेरी भाभी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। बार-बार वह शादी करने के लिए मेरे बेटे दवाब बनाती रहती थी । कल रात भी वह मेरे बेटे को शादी की बात कह बुलाई थी, लेकिन वह आई नहीं। इसके कारण मेरा बेटा मानसिक तनाव में आकर आत्महत्या कर लीया है। वही मामले की सुचना प्राप्त होते ही एएसपी टाउन भानू प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंच छानबीन की। एफएसएल की टीम भी मौके पहुंच जांच की।

आपकों बताते चलें कि मृतक सोनू कुमार पिछले दो माह से अहियापुर थाना क्षेत्र के माधोपुर में रहता था। और वहां वह रूम भाड़े पर लेकर कॉस्मेटिक की दुकान चलाता था। नीचे दुकान चलाता था, ऊपर रूम में वह रहता भी था। वही आज सुबह वह कमरे में गमछा के सहारे फंदे से लटका मिला।

वही इस घटना को लेकर अहियापुर थानेदार रोहन कुमार ने बताया कि एक युवक द्वारा आत्महत्या करने की सुचना प्राप्त हुई थी वही जांच के दौरान प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की बात सामने आ रही है। उसके पिता के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

20
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *