संगठनात्मकबिस्तार के लिए “आम आदमी पार्टी की बैठक

2 Min Read
  • एनडीए और ईंडिया के बीच से आगे बढने की ओर आम आदमी पार्टी
अशोक वर्मा 
अरेराज : “आम आदमी पार्टी” की संगठनात्मक विस्तार एवं जन समस्याओं के लिये गोविन्द गंज विधानसभा के बाबा सोमेश्वर नाथ की नगरी अरेराज में एक बैठक सम्पन्न हुई जिसमें प्रखंड अध्यक्ष श्री राजु तिवारी जी को नामित किया गया,एवं नगर पंचायत की जिम्मेवारी जितेन्द्र मिश्रा जी को नामित किया गया। संगठन विस्तार को मजबूती देने हेतु चर्चा हुई एवं सभी पंचायतों तक जल्द से जल्द पहुंचने का संकल्प लिया गया।ताकी लोक सभा चुनाव की तैयारी की जा सके। बैठक ए०के०सिन्हा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बैठक में जिला प्रभारी उमेश सिंह कुशवाहा मुख्य अतिथि रहे, नरकटिया विधानसभा प्रभारी इश्वर चन्द्र त्रिपाठी
दक्षिणी नोनेया पंचायत अध्यक्ष पन्नालाल प्रसाद कुशवाहा,ढोड़ा राम,मदन प्रसाद, राजेन्द्र साह इत्यादि दर्जनों साथियों ने भाग लिया।
बैठक मे संगठन विस्तार का निर्णय लिया गया।पंचायत और वार्ड स्तर पर मजबूत संगठन  बनाने का निर्णय लिया गया। पार्टी की ओर से भ्रष्टाचार के खिलाफ जोरदार आंदोलन चलाने का  निर्णय हुआ ताकि आम लोगों का रुझान ईस पार्टी की ओर हो सके। जिला अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा किअरविंद केजरीवाल  हमारे नेता है और  बिल्कुल बेदाग हैं ।अपने चरित्र, सेवा एवं ईमानदारी के बल पर दिल्ली में लगातार सरकार चला रहे हैं।  केंद्र की सरकार लाख चाहकर भी उन्हें हिला नहीं पा रही है। हमारे लिए यह गर्व की बात है कि आज उनका नाम विश्व स्तर पर है। हम उनके कार्य को ही अगर आम जनता के बीच रखें तो हमें संगठन को विस्तार करने में कोई दिक्कत नहीं होगी।
11
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *