विश्वास यात्रा के दूसरे दिन मोतिहारी मे तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं भाजपा पर जमकर किया हमला

3 Min Read
अशोक वर्मा
मोतिहारी : जन विश्वास यात्रा पर निकले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव दूसरे दिन मोतिहारी के स्पोर्ट्स क्लब मे महती जनसभा को संबोधित किया।उन्होंने नीतीश कुमार पर जकर हमला किया।, इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश चाचा को बीजेपी वाले हाई जेक कर लिया है। जब हम लोगो के साथ थे तो कहते थे कि बीजेपी वाले मीडिया को हाई जेक कर लिया है।लेकिन अब लग रहा है उन्हीं को बीजेपी ने हाईजेक कर लिया है।
जिस काम को नीतीश कुमार बीजेपी के साथ थे तो कहते थे कि नौकरी असंभव है। लेकिन  जब वे महा गठबंधन में आए तो महज 17 महीना ने 5 लाख लोगो को नौकरी दिया है। ना जाने क्यों नीतीश कुमार पलटी मार कर फिर से बीजेपी के साथ चल गए यह बात तो वही बताएंगे।
उन्होंने पटना में होने वाले सभा के लिए सभा के लोगों को नेवता दिया,।कहा कि समय और तारीख बता दिया जायेगा
तेजस्वी ने मंच से लोगो से आवाहन किया पटना जब बुलाएंगे तो आएंगे । उन्होंने हाथ उठा कर लोगो से समर्थन मांगा तेजस्वी यादव ने कहा राजद केवल मई की नहीं बल्कि माई बाप  की पार्टी है, आप मंच पर देख लीजिए कि सभी जाति के लोग बैठे है।  इस लिए जो यह भरम में है कि राजद माई की पार्टी है तो वह भ्रम से बाहर आ जाए यह सभी की पार्टी है। यह केवल विकास और रोजगार की पार्टी है।
वही एक एक कर मोतिहारी में उनकी सरकार द्वारा किए गए कार्य को मंच से गिनाया। मंच पर मनोज झा, संजय यादव, आलोक मेहता, डा समीम विनोद श्रीवास्तव आदि मौजूद थे।
तेजस्वी ने मंच से लोगो को गिनाया कि मोतिहारी में सरकार में रहते हुए कौन कौन कार्य किया, मोतिहारी मोती झील में वाटर स्पोर्टस, पैसेंजर बोट, लाइफ जैकेट, हमारी सरकार चली गई, पता नही। यह आगे चलेगा या नहीं,
स्वास्थ्य मंत्री रहते हुए जिले में 57 उप स्वास्थ्य केंद्र दिया, 100 बेड का सीसु अस्पताल के लिए 20 करोड़ की राशि का स्वीकृति दे दिया है। 17 करोड़ के सिकरहना अनुमंडल अस्पताल का निर्माण कराया, सफाई दवाई का व्यव्था किया, लोगो को परेशानी ना हो इसके लिए दो बार ओपीडी किया, सात करोड़ की लागत से बनने वाला 100 बेड का प्री फायर अस्पताल का प्रशासनिक स्वीकृति दिया, 42 बेड का पीकू वार्ड बनाया, 77 अर्थ को एमएमजीवाईएस योजना से 80 करोड़ का रोड पास किया है। नवाड से 104 करोड़ से 54 पथ का निर्माण कराया। गन्ना का मूल बढ़ाने का काम किया।मंच पर मेयर प्रीती गुप्ता ने तेजस्वी यादव का स्वागत उपहार देकर किया।
73
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *