सनकी पति ने अपने मासूम बच्चों के सामने अपनी पत्नी को जिंदा जलाने का किया प्रयास, फिर जानिए क्या हुआ।

3 Min Read

एक सनकी पति ने अपने मासूम बच्चों के सामने अपनी पत्नी को जिंदा जलाने की कोशिश की. पति ने घर में डीजल छिड़क दिया और आग लगा दी. पत्नी आग की लपटों में घिर गई और जलने लगी. जलती पत्नी दौड़ते हुए अपने पति से भी लिपट गई. इस घटना में पति का चेहरा भी झुलस गया है. पत्नी बुरी तरह से जख्मी हुई है. मां को जलता देख बच्चे रोने लगे. बच्चों के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी भागे-भागे आए. पड़ोसियों ने आग बुझाई. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह दिल को दहला देने वाली घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर की है

घायल महिला का इलाज लखनऊ पीजीआई में चल रहा है. घटना कानपुर की घाटमपुर तहसील के रायपुर गांव की है. मौके पर पहुंची पुलिस टीम को बच्चों ने बताया कि पापा ने मम्मी को जला दिया. मां जल रही थीं, वो पिता से गुहार लगाते रहे कि मम्मी को बचा लो लेकिन उन्होंने एक न सुनी. फिर बच्चे फफक-फफक कर रोने लगे. मासूम बच्चों के पिता की हैवानियत को जिसने सुना वह सिहर उठा.

आरोपी का नाम प्रवीण कुमार उर्फ़ राजू है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक की पत्नी गंभीर स्थिति में मिली, जिसे एम्बुलेंस से घाटमपुर के सीएचसी इलाज के लिए भेजा गया. घायल महिला को रात में ही बेहतर इलाज के लिए लखनऊ मेडिकल कॉलेज भेजा गया. डॉक्टरों ने बताया की महिला लगभग 85 प्रतिशत जल चुकी है. मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची. पुलिस के मुताबिक, पारिवारिक कलह में आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया है. महिला का पति राजू प्रजापति भी झुलस गया है.

पीड़िता के घरवालों ने बताया कि उसकी बेटी की शादी को लगभग 12 वर्ष हो चुके हैं. दोनों से एक 10 वर्ष का बेटा और दो छोटी बेटिया हैं. एसीपी रंजीत कुमार ने बताया कि पीड़िता के पिता रतीराम की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. 498।,307 और 326 धाराओं में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोपी पति राजू प्रजापति को हिरासत में लिया गया है. अभी उसका उपचार उर्सला अस्पताल में चल रहा है.

13
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *