बिहार में आक्रोशित लोगो ने बस में लगाई आग, धू-धूकर जली बस, जाने क्या है पुरा मामला।

3 Min Read

मामला बिहार के नवादा जिले का है जहां एक तेज रफ्तार बस ने बाईक सवार को रौंद दिया ,जिससे बाईक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गया .घटना के बाद गांव में अफरातफरी मच गया घटना स्थल पर ग्रामीणो की भाड़ी भीड़ जुट गई। वही घटना के बाद आक्रोशित.ग्रामीणों ने बस में आग लगा दी जिसके बाद पूरा बस धू -धुकर जल गया .

आपको बता दे कि यह घटना जिले के पकरीबरावां थानाक्षेत्र के मोहन बिगहा गांव के समीप हुई है. जिसमें पकरीबरावां थानाक्षेत्र के कोयरी बिगहा निवासी अमिरक माहतो के 25 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार की  मौके पर ही मौत हो गई। वही घटना के सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक बाईक सवार दीपक कुमार अपने गांव कोयरी टोला से बाईक पर सवार होकर अपने नानीघर गोपालपुर जा रहा था तभी तभी मोहन बिगहा के पास तेज रफ्तार से आ रहे पांडव ट्रेवल्स जो सिकंदरा से चलकर नवादा की ओर आ रही थी उसके चपेट में आ गया .बस के चपेट में आने से युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गया .

बताया जा रहा है कि घटना सुबह लगभग 08 बजे हुई .घटना के बाद मृतक के 19 वर्षीय भाई विपिन कुमार जब घटना को लेकर बस संचालक से मिलकर बात किया तो बस मालिक उग्र हो गए और विपिन के साथ जमकर मारपीट कर दिया गया ,जिससे विपिन भी जख्मी हो गया .उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है . वही इस घटना के बाद ग्रामीण ज्यादा उग्र हो गए और सीधा बस में हीं आग लगा दिया .घटना के करीब डेढ़ घंटे बाद दमकल आयी तबतक बस पूरी तरह जल गया .

.घटना के बाद पुलिस प्रसाशन और बीडीओ मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया .मुआवजे को लेकर ग्रामीण अड़े थे .तभी बीडीओ नीरज कुमार  ने 20 हजार रुपये की राशि तत्काल देकर भीड़ को हटवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेजा है. मौके पर बीडीओ नीरज कुमार के अलावे इंस्पेक्टर सुरेश राम ,प्रभारी थानाध्यक्ष मनीष कुमार आदि लोग पहुंचकर उग्र लोगों को शांत किया

14
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *