वोट की चोट से 2025 के चुनाव में दलबदलुओं को खदेड़ भगायेंगे बिहारी : संजय ठाकुर

4 Min Read
  • पीके के नेतृत्व में जनता हो रही लामबंद, सभी दलों का होगा सूपड़ा साफ
  •  पलटूओं को इस बार बिहार की जनता करेगी कर खाने चित्त
अशोक वर्मा 
मोतिहारी : बिहार की जनता आगामी 2025 के विधानसभा चुनाव में वोट की चोट से भाजपा, जदयू, राजद और कांग्रेस का  सूपड़ा साफ़ कर इन सभी दलबदलुओं और पलटू रामों को कर खाने चित्त करेगी । बिहार को रसातल में पहुंचाने वालों  से बिहार को बचाएगी। इन दलों ने सत्ता हथियाने के चक्कर में बिहार को रसातल में पहुंचा दिया है। इन दलों के नेताओं को केवल अपनी कुर्सी की चिंता है, बिहारियों की चिंता रत्ती भर नहीं है। उक्त बातें आज जिला कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए जन सुराज के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी संजय कुमार ठाकुर ने कही।
उन्होंने कहा है कि दुनिया जानती है कि नीतीश कुमार पलटूराम हैं, परन्तु उससे भी बड़े पलटूराम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा हैं। इन लोगों ने बिहार की जनता के सामने कहा था कि नीतीश कुमार और जदयू के लिए भाजपा का दरवाजा बंद है। किंतु इनका पलटना देखिए। इन लोगों ने बिहार की सत्ता बदल दी। राजद की स्थिति भी वही है। जब सभी जानते हैं कि नीतीश कुमार पलटने का रिकॉर्ड बना चुके हैं, अविश्वसनीय है तो फिर उन्हें साथ लेकर मुख्यमंत्री क्यों बना देते हैं? श्री ठाकुर ने कहा है कि बिहार की
जनता सब देख रही है और ठगा महसूस कर रही है। श्री ठाकुर ने आरोप लगाया कि जिस तरह कांग्रेस ने कुछ सांसदों के लालच में बिहार को लालू यादव के हवाले बेच दिया ठीक उसी तरह आज़ भाजपा ने चंद सांसदों की लालच में बिहार को नीतीश कुमार के हवाले कर दिया है। इन दलों और नेताओं ने बिहारियों को बेवकूफ बनाया है जिसका जबाब आगामी विधानसभा चुनाव में सभी बिहारी अपने वोट की चोट से देंगे और इन सभी दलबदलुओं की मिट्टी पलीद कर प्रशांत किशोर के नेतृत्व में जन सुराज की सरकार बनायेंगे। श्री ठाकुर ने कहा है कि  भाजपा, जदयू, कांग्रेस और राजद को कभी बिहार के विकास की चिंता नहीं रही। शिक्षा व्यवस्था चौपट है, बेरोज़गारी से बिहार के युवा त्रस्त हैं, खेती किसानी घाटे का कारोबार बना हुआ है और रोजगार के अभाव में लोगों का दूसरे प्रदेशों में पलायन निरंतर जारी है। इन नेताओं और दलों को इसकी चिंता नहीं है, बल्कि सत्ता की हेराफेरी और कुर्सी की चिंता है।‌ उन्होंने कहा है कि जिस प्रकार कांग्रेस ने पूर्व में कुछ सांसदों के लालच में बिहार को लालू यादव के हवाले कर बिहारियों को अपनी किस्मत पर रोने के लिए छोड़ दिया था, ठीक उसी तरह भाजपा ने पलटूराम नीतीश कुमार के हवाले बिहार को कर बिहारियों को अपमानित किया है। एक शिथिल, नाकाबिल, जनता से रिजेक्टेड नीतीश कुमार को आगे कर जिस क्षुद्र राजनीति की नींव भाजपा ने बिहार में डाली है और चंद सांसदों के लालच में नीतीश कुमार के हवाले बिहार को कर दिया है उससे बिहार के मतदाता एक बार फिर अपमानित हुए हैं। श्री ठाकुर ने कहा कि जनता सब देख- समझ रही है और वोट के इंतजार में है। श्री ठाकुर ने स्पष्ट किया है कि प्रशांत किशोर का कुशल नेतृत्व बिहार की आवश्यकता बन गई है। सभी को जनता देख चुकी है और अब जन सुराज पर भरोसा है। जन सुराज और उसके प्रणेता प्रशांत किशोर के नेतृत्व में ही बिहार और बिहारियों का कायाकल्प संभव है। इन जातिवादी और धर्मवादी पार्टियों और उनके नेताओं ने बिहार की दुर्दशा कर दी है।
15
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *