मुख्यमंत्री  के फैसले को यादव समाज भी कर रहें स्वीकार – डॉ. चन्दन यादव

3 Min Read
गया।मुख्यमंत्री आवास 1अणे मार्ग में जनता दल यूनाइटेड, बिहार के प्रदेश सचिव सह नवादा जिला प्रभारी डॉ. चन्दन कुमार यादव ने बिहार के  मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार  से भेंट कर  मुख्यमंत्री  के बिहार हित में लिए गए फैसले का स्वागत किया, डॉ. यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  को गया जिले के यादवों के तरफ शॉल एवं पुष्पगुच्छ दे कर अभिनंदन किया साथ हीं समाज के भावनाओं से भी अवगत करवाया है ।
डॉ. यादव ने  मुख्यमंत्री से आग्रह किया की गया के साथ हीं पूरे बिहार के यादव समाज के लोग  नेता के विकासवादी सोच से प्रभावित है और वो  मुख्यमंत्री में आस्था रखते है,उन्हें उचित सम्मान और भागीदारी के साथ तेज़ी से जनता दल यूनाइटेड से जोड़ कर दल को और मजबूत करना चाहिए ।
डॉ. यादव ने मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार जी से मुलाकात उपरांत कहा कि पूरे देश में  नीतीश कुमार एक मात्र ऐसे नेता है जिन्होंने लंबे संघर्ष के बाद जातीय और आर्थिक गणना करवा के अपने राज्य के सभी जातियों के वस्तुस्थिति के आधार पर उनके विकास के लिए अपने नेतृत्व की सरकार में योजनाएं बनाई और उसको क्रियान्वित करने के अलग-अलग स्तर पर कार्य किये साथ हीं आरक्षण का दायरा बढ़ा कर सरकारी सेवा और अन्य संस्थाओं में सीधा लाभ दिया, इसी क्रम में डॉ. यादव ने कहा कि बिहार के लोकप्रिय  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  अब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष है और हम लोग उनके दिशानिर्देश पर अपने और अपने प्रभार के जिले के साथ हीं बिहार के हर जिले में जा कर काम करते हैं एवं आम-आवाम के साथ कार्यकर्ताओं से रूबरू होते है एवं उन कार्यकर्ताओं और आम-अवाम के भावनाओं के साथ कई समस्याओं को अपने प्रदेश अध्यक्ष  एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जी तक पहुंचा मेरा कर्त्तव्य है, इसी कड़ी में बिहार के लोकप्रिय  मुख्यमंत्री एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार  से मुलाकात कर कार्यकर्ताओं सहित अपने समाज के भावनाओं से अवगत करवाया है एवं गया जिला के यादवों के तरफ से बधाई एवं शुभकामनाएं दिया है, साथ हीं डॉ. यादव ने कहा है कि जनता दल यूनाइटेड शुरू से सभी समाज को साथ ले कर चलने वाली पार्टी रही है और अब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पुनः बिहार के  मुख्यमंत्री  है तो अब पार्टी और तेजी के साथ आगे बढ़ेगा एवं प्रदेश के साथ हीं राष्ट्रीय स्तर पर मजबूत होगी यह स्वाभाविक है जिसका सीधा लाभ पार्टी को आगामी चुनावों में मिला और पार्टी चुनाव में शानदार प्रदर्शन करेगी ।
16
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *