बिहार में मौसी ने 4 साल के मासूम को दिया जहर, वजह जान कर आप हो जाऐंगे हैरान।

3 Min Read

मामला बिहार के भोजपुर जिले के पीरो थाना के पीरो गांव का है जहां एक मौसी ने अपनी ही बहन के चार साल के बेटे को जहर दे दिया। बच्चे को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर शाम पैसे नहीं देने से गुस्से में आकर मौसी ने अपनी बहन के 4 वर्षीय बेटे सरफराज को जूस पिलाने के बहाने जहर पिला दिया।
आपको बता दे कि जहांगीर की पत्नी सोनी खातून शादी के बाद से ही पीरो गांव अपने मायके में ही किराए का मकान लेकर रहती है। शादी के बाद सोनी खातून के तीन बेटे समीर, इमरान, सरफराज और एक बेटी जोया है।

इधर,सरफराज की मां सोनी खातून ने बताया कि उसका पति मुंबई में रहकर प्राइवेट कंपनी में काम करता है। इसके कारण वह शादी के बाद से अपने मायके पीरो में ही किराए का मकान लेकर अपने बच्चों के साथ रहती है और उसकी बहन की भी शादी उसी गांव में हुई है।

कुछ दिनों से उसकी बहन के पति ने उससे बीस हजार रुपए कर्ज मांगे थे। मैंने देने से उसने मना कर दिया। इस बात को लेकर वह कह रहा था कि अगर तुम मुझे पैसा नहीं दोगी तो मैं तुम्हें और तुम्हारे बच्चे को रहने नहीं दूंगा।

मंगलवार की देर शाम उसी पैसे के विवाद को लेकर उनके बीच कहासुनी हुई। इसके बाद उसकी बहन ग्लास में जहर घोलकर लाई और उसके बच्चे को कहा कि ले बाबू जूस पी ले और उसने उसे जहर दे दिया। इससे उसकी हालत काफी गंभीर हो गई। जिसके बाद उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया।

घायल बच्चे की मां सोनी खातून ने अपनी सगी बहन पर ही अपने बेटे को जूस में जहर घोलकर देने का आरोप लगाया है। इमरजेंसी के ऑन ड्यूटी चिकित्सक ने बताया कि मासूम बच्चे का प्राथमिक इलाज कर दिया गया है। स्थिति अभी खतरे से बाहर है। ऑब्जरवेशन में रखकर उसका इलाज किया जा रहा है ।

9
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *