बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की तारीख हुए तए, इंडियन ऑयल की परियोजना का करेंगे शुभारंभ

2 Min Read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दिवसीय बिहार दौरे पर बेतिया संसदीय क्षेत्र के सुगौली आएंगे। यहां जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही बिहार में केंद्र प्रायोजित कई योजनाओं का शिलान्यास, लोकार्पण और उद्घाटन करेंगे। इसी क्रम में सुगौली में इंडियन ऑयल की परियोजना का शुभारंभ भी करेंगे। करीब 6 हजार 500 करोड़ रुपए की लागत से पूरी हुई यह परियोजना बिहार के लिए बड़ा उपहार है। बता दें कि PM मोदी CM नीतीश कुमार के बीजेपी से अलग होने के बाद पहली बार बिहार आ रहे हैं।

नरेंद्र मोदी के दौरे को लोकसभा चुनाव के पहले बिहार में एक बड़े चुनावी आगाज के रूप में देखा जा रहा है। लगभग डेढ़ साल बाद मोदी का बिहार दौरा हो रहा है। बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह पश्चिम चंपारण के सांसद डॉक्टर संजय जायसवाल ने यह सारी जानकारी दी है।

बता दें कि पीएम मोदी पहले 13 जनवरी को बिहार दौरे पर आने वाले थे। लेकिन अब वह तारीख बदलकर 27 जनवरी कर दी गई है। बताया जाता है कि 22 जनवरी को राम लला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर पीएम मोदी की व्यस्तता को लेकर कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। फिलहाल पीएम मोदी के आगमन को लेकर पूरी तरह से तैयारियां शुरू हो गई है।

इंडियन ऑयल की परियोजना के शुभारंभ के साथ ही कई सड़क और पुल परियोजनाओं का भी पीएम मोदी उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी बिहार में तीन जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी NH-28B को जोड़नेवाली रामगढ़वा, सुगौली और मोतिहारी आरओबी का उद्घाटन, सुगौली सेमरा में स्थापित इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में उन्नयन कार्य की शुरुआत, बेतिया दीघा NH कार्य का शुभारंभ, बेतिया पखनाहा तमकुही NH-727AAA का कार्यारंभ भी शामिल है। इसके साथ ही पीएम मोदी रैली को भी संबोधित करेंगे। यह प्रधानमंत्री की लोकसभा चुनाव अभियान के शुरुआत की रैली मानी जा रही है।

12
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *