माँ अपनी ही बेटी को उताड़ा मौत के घाट, वजह जान कर आप हो जाऐंगे हैरान

2 Min Read

दिल को दहला देने वाली एक खबर झारखंड के गिरिडीह जिले से सामने आई है। जहां एक माँ ने अपनी ही नाबालिग बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी है।

दरसल यहां एक 15 साल की लड़की अपने ही मुहल्ले के लड़के स प्यार कर बैठी थी दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन यह बात नाबालिग लड़की की मां को मंजूर नहीं थी। उधर उनकी बेटी शादी की जिद्द पर अड़ी थी। बेटी की जिद्द के आगे झूकना मां को मंजूर नहीं था। समाज में नाक ना कटे इसलिए उसने बड़ा कदम उठा लिया।

मां ने पिस्टल निकाली और अपने हाथों बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना झारखंड के गिरिडीह की है। जहां बगोदर के हरिजन इलाके में एक कलयुगी मां ने अपने हाथों बेटी का कत्ल कर दिया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी।

उधर बेटी की हत्या के बाद मां थाने पहुंच गयी और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई शुरू की। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि महिला ने पिस्टल कहां से लाया। महिला के पति से भी पूछताछ की जा रही है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। वही जिस पिस्टल से महिला ने बेटी की हत्या की उसे भी बरामद कर लिया।

18
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *