मुजफ्फरपुर में NTPC के गार्ड को गोली मारने वाले अपराधियों को पुलिस ने हथियार के साथ किया गिरफ्तार

2 Min Read

मुजफ्फरपुर जिले के कांटी के एनटीपीसी पॉवर प्लांट में 9 जनवरी को एनटीपीसी के गार्ड को गोली मारने के मामले में शामिल दो अपराधियों को पुलिस ने एक देसी पिस्तौल और चार कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस की छापेमारी के दौरान इन अपराधियों का तीसरा सहयोगी बाइक लेकर भागने में सफल रहा। जिसकी तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी है।

इस गोलीबारी की घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आंनद ने कहा कि पकड़े गए दोनों अपराधियों की पहचान कांटी निवासी नजीरुद्दीन उर्फ राजू मिया और सलामु हसन के रूप में हुई है। जबकि पकड़े गए अपराधियों का तीसरा साथी मकरा भागने में कामयाब रहा। पकड़े गए दोनों अपराधियों पर मुजफ्फरपुर के अलग-अलग थानों में लूट और चोरी के कई मामले दर्ज है।

इस मामले की जानकारी देते डीएसपी पश्चिमी ने बताया कि तीनों शातिर प्लांट में अंदर जानेवाली मालगाड़ी पर लदे समान को चोरी करने के नीयत से प्लांट के अंदर घुसे थे। जहां एनटीपीसी में तैनात सुरक्षा गार्ड द्वारा तीनों को पकड़ने का प्रयास किया गया। जहां खुद को पकड़े जाने के डर से अपराधियों ने प्लांट के गार्ड पर फायरिंग कर दी गई। जिसमें एनटीपीसी के गार्ड सुधीर कुमार जख्मी हो गए थे। जहां मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

14
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *