बिहार में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति का काट दिया प्राईवेट पार्ट

3 Min Read

सुपाैल जिले के प्रतापगंज थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव के सुधीर मंडल (26) का लिंग पूरी तरह से काट दिया गया है। उसके हाइड्रोसिल में भी जख्म है। उसका इलाज DMCH के इमरजेंसी में चल रहा है। बेहाेश हाेने के कारण जख्मी युवक कुछ बाेलने की हालत में नहीं है। वहीं उनके परिजनाें का कहना है कि उसकी पत्नी का बगल के गांव के एक शख्स से अवैध संबंध था। वह उसका विराेध करता था।

सात माह से सुधीर गुजरात में था। साेमवार काे वह गांव आया ही था। रात में उसकी पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उसका लिंग कटवा दिया। उसके साथ आए बड़े चाचा सदानंद मंडल ने बताया कि सुधीर गुजरात में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। सोमवार की दोपहर करीब 2 बजे गांव आया। दिनभर गांव में घुमा-फिरा और खेत देखने के लिए गया। शाम को घर लाैटा। घर में गर्भवती पत्नी और बच्चे थे। वहीं पत्नी के अवैध संबंध को लेकर पंचायत में समझौता भी किया जा चुका है, लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ।

मंगलवार की सुबह वह घर के पीछे बगीचे में बेहोश पाया गया। लिंग पूरी तरह से कटा हुआ था। हाइड्रोसिल में भी जख्म था। परिजनों ने इसकी सूचना प्रतापगंज पुलिस को दी और सुधीर काे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल सुपाैल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे DMCH में बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। घटना स्थल पर शराब की बोतलें भी थीं।

बड़े चाचा सदानंद मंडल और छोटे चाचा गणेश मंडल का कहना है कि सुधीर की पत्नी का अवैध संबंध पड़ोस के गांव के किसी युवक से चल रहा था। वह चार माह की गर्भवती भी है।मोबाइल से ही वह हमेशा किसी न किसी से बात करती रहती थी।

सुधीर की शादी 8 साल पहले संजन देवी से हुई थी। दोनों के दो बच्चे, 5 साल की बेटी और 4 साल का बेटा है। महिला चार माह की गर्भवती है। सुधीर ने शादी के एक साल बाद पत्नी के अवैध संबंध को लेकर पंचायत में समझौता कराया गया था। इसके बावजूद भी उसका अवैध संबंध बरकरार रहा।

21
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *