जूनियर किड्स फैशन रनवे 2024 सीजन 5 का ग्रैंड फिनाले संपन्न

3 Min Read
पटना, नरूलाज़ और कंपनी की ओर से आयोजित जूनियर किड्स फैशन रनवे 2024 सीजन 5 का ग्रैंड फिनाले धूमधाम के साथ संपन्न हो गया।
जूनियर किड्स फैशन रनवे 2024 सीजन 5 के ग्रैंड फिनाले में 2 से 14 साल की उम्र के बच्चों ने सहजता और प्रतिभा के साथ अपना जलवा बिखेरा।
बच्चों ने तालियों की गड़गड़ाहट के बीच रैंपवॉक किया और अपनी मनमोहक अदाओं के साथ सभी का दिल जीत लिया।भोले मासूम बच्चों को वाक करते देखकर सभी ने जोरदार ताली बजाई।बच्चों के फैशन अंदाज को सभी ने सराहा। इस दौरान बच्चों की मासूमियत भी देखने को मिली।फाइनल से पहले सभी बच्चों को ग्रूमिंग का प्रशिक्षण दिया गया।
    नरूलाज़ और कंपनी की डायरेक्टर और जूनियर किड्स फैशन रनवे 2024 की आयोजक डॉ. शिखा नरूला ने बताया कि जूनियर किड्स फैशन रनवे का आयोजन बच्चों को उनके कौशल को दर्शाने के लिए एक मंच के रूप में दिया गया है। यह शो बच्चों के भीतर आत्मविश्वास और प्रतिभा को बढ़ावा देने के लिए आयोजित किया गया है। इसमें ऑटिज़्म चाइल्ड को  सम्मानित किया गया।जूनियर किड्स फैशन शो बच्चों को न केवल सीखने को मनोरंजन के साथ जोड़ता है, बल्कि उनके आत्मविश्वास को बढ़ाकर उनमें आत्मविश्वास भी विकसित करता है।हमारा उद्देश्य बच्चों को शो के माध्यम से उनकी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का एक प्लेटफॉर्म प्रदान करना है। हमारा मकसद हर बच्चे को सशक्त बनाना है।जूनियर किड्स फैशन रनवे ने कई बच्चों की जिंदगी और करियर में आगे बढ़ाव दिया है, जिनमें से कुछ बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुके हैं। इस इवेंट का उद्देश्य राज्य स्तर पर प्रतिभाओं को उनके स्वप्नों को पूरा करने के लिए उन्नति दिलाना है। वाक पूरा होने के बाद जजों ने सवाल भी पूछे, जिनके बच्चों ने अपने अंदाज में जवाब दिए।
     जूनियर किड्स फैशन रनवे में सबसे अच्छा रैंप वॉक चुना गया। प्रज्वल गिरी विजेता बने, आशी सिंह पहला रनर-अप रहे, और मौली सेन गुप्ता दूसरा रनर-अप चुने गए। विजेताओं को मेडल, प्रमाण पत्र, ट्रॉफी और उपहार दिए गए। मंच पर प्रतिभा प्रसाद (मिसेज इंडिया वर्ल्ड), डॉ. सुनील कुमार सिंह, स्वीटी और शिखा नरूला शामिल थे।
    इवेंट में मुख्य अतिथि के रूप में डॉ राजेश गोशवामी (ऑनकोलॉजिस्ट) ने भूमिका निभाई। डॉ. श्रीपति त्रिपाठी (मुख्य अंतरराष्ट्रीय ज्योतिषी), राजेश कुमार (डायरेक्टर, आयुष्वेद अस्पताल), और राज कुमार नहर (प्रोग्राम डायरेक्टर) गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में मौजूद थे। प्रेम कुमार (उप संपादक, यूनाइटेड न्यूज ऑफ इंडिया), श्री निवास सहाय (प्रोग्राम एक्जीक्यूटिव), सुनीता गुप्ता, स्वीटी सहित कई गणमान्य अतिथियां शामिल थे। रंजीत लाल भाई और प्रेम (प्रमुख सेलिब्रिटी फोटोग्राफर), शिल्पी राज (प्रसिद्ध यूट्यूबर और ग्रूमर), अविनाश, जीशन आलम (एंकर), कोमल, कुमारी रूपा, श्रेया, सुहानी, अनन्या, रानी, सुशांत, और मनीष सिंह ( आर. ए. भी) ने कार्यक्रम की सफलता में महत्वपूर्ण योगदान दिया।
37
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *